Latest Update

युवक को थप्पड़ मारकर दरोगा ने कराई थाने की सफाई…

युवक को थप्पड़ मारकर दरोगा ने कराई थाने की सफाई…

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश पुलिस की मानवता शर्मसार करने वाली करतूत सामने आई है। मुजफ्फरनगर की चरथावल पुलिस ने मारपीट कर एक युवक से थाना प्रांगण की सफाई कराई। युवक का नाम जॉनी है। जॉनी चरथावल थाना क्षेत्र के हैवतपुर गांव का रहने वाला है और शुक्रवार दोपहर को घरवालों से किसी बात पर उसका झगड़ा हो गया। जॉनी गाली-गलौज करने लगा जिस पर जॉनी के परिवार वालों ने डॉयल 100 को फोन कर दिया।

डॉयल 100 की गाड़ी गांव में पहुंचकर जॉनी को अपने साथ थाने ले आई और पुलिस ने उसे थाने में ही बैठा लिया। इसके कुछ देर बाद ही थाने के पुलिसकर्मियों ने जॉनी के हाथों में सफाई करने के लिए पोछा थमा दिया। जॉनी थाने की सफाई करने लगा। जॉनी से जब इस बारे में पूछा कि किसने सफाई करने को कहा तो जॉनी ने खुलकर बताया कि पुलिसवालों ने ही कहा था। युवक ने कहा कि मना किया तो दरोगा ने थप्पड़ मार दिया तो सफाई करनी पड़ी।

जब जॉनी की मां सावित्री से बात की तो उन्होंने बताया कि जॉनी घर में झगड़ा कर रहा था तो पुलिस को हमने फोन कर दिया, वो आई उसे लेकर चली गई। वो थाने में ही हैं। हम तो ये चाहते हैं कि वो सुधर जाए। वहीं इस मामले में एस पी सिटी ओमबीर सिंह का कहना है कि मामला अभी संज्ञान में लाया गया है। अगर ऐसा हुआ है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *