Latest Update

सालों तक करता रहा चचेरा भाई घिनौनी हरकत, फिर हुआ नाबालिग बहन संग यह अंजाम…

सालों तक करता रहा चचेरा भाई घिनौनी हरकत, फिर हुआ नाबालिग बहन संग यह अंजाम…

रायपुर: राखी के बदले भाई अपनी बहन की रक्षा करने की कसम खाता है। बहन भी उससे यही उम्‍मीद करती है कि उसका भाई उसे दुनिया की बुरी नजरों से बचाएगा। लेकिन जरा सोचिए अगर वहीं भाई उसकी इज्‍जत लूट ले, उसे गर्भवती कर दे तो क्‍या होगा। सोच कर ही घिन्‍न आती है लेकिन ऐसा हुआ है। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक नाबालिग लड़की से उसके चचेरे भाई ने कई साल तक रेप किया। इस बीच वो उसे शादी का झांसा भी देता रहा। नाबालिग ने अब एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है।

तबसे आरोपी फरार है। पुलिस इस संबंध में छानबीन कर रही है। आरोपी का नाम अरुण यादव है। जानकारी के मुताबिक वो अपनी नाबालिग चचेरी बहन को शादी का झांसा देकर सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था। जिसके बाद नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई और अब जाकर उसने बीते 31 जनवरी को एक बच्चे को जन्म दिया है। सोचने वाली बात ये है कि नाबालिग लड़की और उसके नवजात का भविष्य क्या होगा। घटना बगीचा थाना के पण्डरापाठ चौकी का है।

सेक्स वीडियो चैटिंग करना चाहता था मारवाह, खुद खरीदकर भेजे….

पुलिस ने आरोपी भाई अरुण यादव के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। वहीं आरोपी फरार है। उसकी तलाश में संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि एक दिन इलाज के बहाने वो उसे अस्पताल ले गया और वहीं से वो फरार हो गया। नाबालिग ने जब बच्‍चे को जन्‍म दिया तो अब उसके परिवारवाले और समाज ने बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया है। सामाजिक पंचायत में भी मामले को सुलझाने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी ने पीड़िता को अपनाने से साफ-साफ इनकार कर दिया।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *