Latest Update

नाबालिग बहन को अकेले पाकर चचेरे भाइयों ने किया कुकर्म, बहन हुई 8 माह की गर्भवती

नाबालिग बहन को अकेले पाकर चचेरे भाइयों ने किया कुकर्म, बहन हुई 8 माह की गर्भवती

हरियाणा के सोनीपत शहर के माहीपुर गांव में रिश्तो को तार- तार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ कलयुगी भाइयो ने 15 साल की चचेरी बहन से सामूहिक बलात्‍कार किया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर भाई अक्सर  उससे बलात्‍कार करते। बहन घुट-घुटकर जीती रही परन्तु घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। जब लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की और इलाज के लिए डॉक्‍टर के पास पहुंची। जांच पर पता चला कि लड़की 8 माह की प्रेग्‍नेंट है।

बीते साल दिसंबर में माहीपुर गांव में रहने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की एक दिन घर पर अकेली थी। वो जब छत पर कपड़े फैलाने गई तो उसके दो चचेरे भाई सूरज और अजीत ने उसे पकड़ लिया और दोनो भाइयो ने बलात्‍कार किया। बलात्‍कार के बाद उन दोनों ने पीडि़ता को धमकी दी। इसी डर से लड़की ने कुछ नहीं कहा और इसका फायदा उठाकर दोनों समय-समय पर उसका बलात्‍कार करते रहे। कुछ दिन पहले ही लड़की के पेट में अचानक दर्द हुआ। घर वाले उसे डॉक्‍टर के पास ले गए तो पता चला कि वो 8 माह की गर्भवती है। तब असलियत खुली और घर वाले पुलिस के पास गये ,  पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements
Advertisements
दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *