Latest Update

आपकी लव स्टोरी में लगेगा रोमांस का तड़का, अपनाए ये 8 टिप्स

आपकी लव स्टोरी में लगेगा रोमांस का तड़का, अपनाए ये 8 टिप्स

नई दिल्ली : लव स्टोरी की जब बात आती है तो सबसे पहले एक हसीन ख्याल दिल में आता है। लव का मतलब होता है सबसे अलग अंदाज में अपने पार्टनर को एहसास दिलाना होता है। लव का मतलब एक दूसरे का खुशियों के लिए कुछ भी कर जाना होता है। लव का मतलब एक दूसरे का ख्याल रखना होता है। आज हम बताएंगे आपको कुछ ऐसी बातें जो शायद आप जानते तो है पर इसपर अमल नहीं करते है।
अगर आप किसी से प्यार करते है या आप शादीशुदा है तो आपको कई बातों का ख्याल रखना होता है। अगर आपकी लाइफ प्यार के मामले में बोरिंग होती जा रही है तो आपको बता दे कि इसमे सिर्फ और सिर्फ आपकी गलती है। आइए जानते है वो कौन से तरीके हैं जिनको अपनाकर आप अपनी बोरिंग लव लाइफ को रोमांचक बना सकते है….(ताजा खबर).

एक बार गलें जरुर मिलें- आपको अगर अपने पुराने लव रोमांच को दुबारा जगाना है जो आपकी शादी के बाद कहीं गायब सा हो गया है तो आपको इसके लिए दिन में कम से कम एक बार अपने पार्टनर को टाइट हग जरूर करना है। ऐसा करने से हैपीनेस के हार्मोन्स बाहर आते है। आपकी लव लाइफ को आगे बढ़ाने में और अपनेपन का एहसास दिलाने के लिए ये काफी होता है।
एक्सरसाइज बढ़ाती है मोहब्बत- अगर आप एक्सरसाइज करते है तो ये बहुत अच्छी बात है। आपको बता दें कि अगर आप अपने पार्टनर के साथ एक्सरसाइज पर जाते है तो आपको एक अलग ही एहसास होता है। ऐसा करने से आप दोनो की नजदीकियां बढ़ती है। इसलिए आपको साथ में एक्सरसाइज करना चाहिए।(ताजा खबर)

साथ में सोना है जरूरी- आपको अपने पार्टनर के साथ सोने का सही समय जरूर तय करना चाहिए इससे आपका रिश्ता मजबूत बनता है। इस समय की बिजी लाइफ के चलते ये संभव नहीं है कि दोनो लोग साथ में रोज सो पाएं। लेकिन आपको कोशिश करनी चाहिए कि आपको एक महीने में कम से कम 7 दिन तो साथ में सोना ही है ऐसा करने से आप दोनो को एक दूसरे की आंखो में झांकने का मौका मिलता है।(ताजा खबर)

स्विमिंग पूल में नहाना पड़ा महंगा, 16 लड़कियां हुई एकसाथ गर्भवती….जाने क्या हुआ ?


एक दूसरे का हाथ थामें- आपको बस मौका मिलना चाहिए कि आप अपने पार्टनर का हाथ पकड़ने को मिले। ऐसा करने से आपको एक स्ट्रॉंग फीलिंग आएगी। हाथ पकड़ने से आपका रिश्ता मजबूत होता है। आपको चलते समय या रेस्टोरेंट मे चाय पीते समय एक दूसरे का हाथ जरूर पकड़ना है।

शुक्रिया अदा करें -आपके लिए आपका पार्टनर कभी भी कुछ करता है तो आपको इसका शुक्रियां अदा करना चाहिए। इससे उसको ये एहसास होगी कि आप उसकी कद्र करते हो और आपके लिए वो बहुत मगत्वपूर्ण है। इससे आपका प्यार मजबूत होता है।

मोबाइल से दूर रहे- आपको एक आदत डाल लेनी चाहिए कि आप जब अपने पार्टनर के पास हो तो आपको अपना मोबाइल फोन बंद ही रखना चाहिए। इससे आप एक दूसरे में खो सकते है। कई बार आपको थोड़ी देर के लिए एक दूसरे से मिलने का मौका मिलता है और आप फोन में ही बिजी रहते है।


सेक्स का मजा लें- आपको एक दूसरे के साथ अगर ज्यादा रहने का मौका नहीं मिलता है तो आपको कम से कम एक सप्ताह में एक बार तो सेक्स करना बहुत जरूरी है। इससे आपका रिश्ता मजबूत बनता है।(ताजा खबर)
साथ में हंसना जरूरी है- आपको आपके पार्टनर के साथ थोड़ा हंसना भी चाहिए। इसके लिए आपको साथ में कोई कॉमेडी फिल्म देखना चाहिए। इससे आपको फीलगुड का एहसास मिलता है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *