Latest Update

Vivo V9 की बिक्री शुरू, दिया गया है iPhone X जैसा फीचर!

Vivo V9 की बिक्री शुरू, दिया गया है iPhone X जैसा फीचर!

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो ने हाल ही में भारत में iPhone X जैसे नॉच के साथ भारत में Vivo V9 लॉन्च किया है. इसकी बिक्री रीटेल स्टोर्स 2 अप्रैल से शुरू हो चुकी है. इसे फ्लिपकार्ट, पेटीएम, अमेजॉन और वीवो स्टोर से 5 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा.

इस स्मार्टफोन को आप चाहें तो ई-कॉमर्स वेबसाइट से प्री ऑर्डर भी कर सकते हैं. ऑफर के तौर पर फ्लिपकार्ट से इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा एक्स्चेंज ऑफर भी है. ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 5 फीसदी का ऐक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा. पेटीएम से इसे खरीदने पर आपको कैशबैक भी दिया जाएगा.

Vivo V9 को सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मोमोरी दी गई है. इसकी कीमत 22,990 रुपये है.

Vivo V9 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 19:9 रेश्यो के साथ 6.3-इंच फुल-HD+ (1080×2280 पिक्सल) इन-सेल IPS फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है. एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बेस्ड ये स्मार्टफोन फनटच OS 4.0 पर चलता है. V9 में4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में वर्टिकल पोजिशन के साथ डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं. दावा किया गया है कि AI तकनीक की मदद से तस्वीरों को बेहतर बनाया जाएगा. साथ ही इसमें HDR मोड भी दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. साथ ही इसमें सेल्फी के लिए खास तौर पर पोर्ट्रेट मोड, AR स्टिकर और फेस ब्यूटी फीचर्स भी दिए गए हैं.

Vivo V9 की इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है . क्नेक्टिविटी के लिहाज से इसमें FM रेडियो, 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v4.2, GPS/ A-GPS और USB OTG के साथ माइक्रो-USB सपोर्ट मौजूद है. इसकी बैटरी 3260mAh की है. इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. इस स्मार्टफोन का वजन 150 ग्राम है.

साथ ही इस स्मार्टफोन में AR स्टिकर्स, फेस अनलॉक और फेस ब्यूटी मोड प्रीलोडेड होगा. इस स्मार्टफोन में Karaoke मोड भी दिया गया है जो आपके म्यूजिक प्लेबैक एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा. साथ ही ये गेम खेलने के दौरान इनकमिंग कॉल्स और मैसेज से आने वाले बैकग्राउंड नॉयस को भी खत्म कर देगा

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *