Latest Update

UP: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 15 हजार का इनामी गोली लगने से घायल…

UP: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 15 हजार का इनामी गोली लगने से घायल…

मेरठ: मेरठ में बीती देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से 15 हजार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल हो गया। हालांकि इस मुठभेड़ में उसका एक साथ फायरिंग करते हुए फरार हो गया। फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए कॉम्बिंग जारी है। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास चेकिंग के दौरान हथियार बंद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में एक गोली ताज मोहम्मद को लगी। जबकि उसका दूसरा साथी फायरिंग करते हुए फरार हो गया।

घायल ताज मोहम्मद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल पुलिस सूचना मिली थी कि थाना लिसाड़ी गेट इलाके के जामिया रेजीडेंसी में पन्द्रह हजार का इनामी अपने एक साथी के साथ किसी घटना को अंजाम देकर भाग रहा है। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान 15 हजार के इनामी ताज मोहम्मद और वसीम को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए गोलियां चलाई। दोनों और से कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें एक गोली ताज मोहम्मद नाम के 15.हजार के इनामी के पैर में लग गई।

जबकि साढे छह लाख की लूट में वांछित चल रहा बदमाश वसीम अंधेरे का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं घायल ताज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। घायल बदमाश पर विभिन्न थानों में लूट, चोरी और अन्य आपराधिक संगीन धाराओं में मुकदमें दर्ज है। डिप्टी एसपी मेरठ दिनेश शुक्ला ने बताया कि हम लोग वांछित गैंगस्टर के खिलाफ अभियान चला रहे थे। तभी यहां लगे मेले से लूट की घटना को अंजाम देकर ताज पुत्र रफीक अपने साथी के साथ भाग रहा था। चेकिंग के दौरान जब उसे रोका गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में ताज के पैर में गोली लगी है। दूसरा साथी वसीम फरार हो गया है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *