Latest Update

गैरसैंण सत्रः तैयार है विपक्ष के साथ ही यहां मौसम भी बरसने के लिए..

गैरसैंण सत्रः तैयार है विपक्ष के साथ ही यहां मौसम भी बरसने के लिए..

देहरादून: कल से शुरू होने वाले गैरसैंण सत्र में भले ही विपक्ष बीजेपी पर बरसे लेकिन उससे पहले यहां बादल बरसने के लिए एकदम तैयार दिख रहे हैं। आपको बता दें इस बार ठंड के मौसम में सत्र का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी वजह से मौसम भी सत्र के लिए एक चुनौती बना हुआ है।आपको बता दें कल देर रात पहाड़ों पर कई जगह बूंदाबांदी और ऊपरी इलाकों में बर्फबारी के बाद प्रदेश का मौसम ठंडा हो गया है, लिहाजा गैरसैंण में भी इसका असर देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है, कि गैरसैंण के भराड़ीसैंण में सुबह बादल छाए हुए थे जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाम को भी मौसम बेहद ठंडा रह सकता है।वहीं, मौसम विभाग पहले ही बता चुका है कि प्रदेश में अगले 3 दिनों तक ठंड का प्रकोप और ज्यादा हो जाएगा। लिहाजा अगर पहाड़ों पर बारिश होती है तो पूरे प्रदेश में ठंडी हवाओं का चलना फिर से शुरू हो जाएगा।ऐसे में सत्र की तैयारियों को लेकर लगे कर्मचारियों के लिए ये बात दिक्कत पैदा कर सकती है।

इस वक्त तो सुरक्षा की दृष्टि से विधानसभा जाने वाली सड़कों पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके साथ ही साथ भराड़ीसैंण और आसपास के इलाकों पर भी कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है।गौर हो, गैरसैंण में कल से शीतकालीन सत्र शुरू होने जा रहा है, जो 13 तक चलेगा। ये सत्र काफी हंगामेदार रहने वाला है, क्योंकि कांग्रेस कई मुद्दों को लेकर बीजेपी को घेरने के लिए तैयार दिखाई दे रही है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *