Latest Update

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली छात्रा को पुलिस ने पकड़ा जानिए क्या है पूरा मामला..

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली छात्रा को पुलिस ने पकड़ा जानिए क्या है पूरा मामला..

यमुनागर: यूपी के शामली की एक युवती पर तीन युवकों पर कथित रूप से रेप के मामले में बड़ा मोड़ आ गया है। कुछ दिनों पहले जिस युवती ने तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था, उसी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती को एक लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया है। युवती पर आरोप है कि उसने तीनों युवकों से 5 लाख रुपए की मांग की थी, लेकिन बाद में एक लाख रुपए पर बात तय हो गई। लेकिन जिस वक्त युवती पैसा लेने पहुंची तो पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार यह युवती उत्तर प्रदेश के शामली की रहने वाली है, वह शहर के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है।

छात्रा ने आरोप लगाया था कि कुछ महीने पहले जब वह यमुनानगर से ट्रेन से आ रही थी तो शामली गांव के गगोर गांव के पास उसकी पंकज नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई थी, उसने मुझे बताया था कि वह जगाधरी वर्कशॉप में काम करता है। छात्रा ने बताया था कि पंकज के कहने पर उसने छात्रावास छोड़ पीजी में रहने लगी थी। छात्रा ने आरोप लगाया है कि 24 अगस्त की शाम को तकरीबन छह बजे जब पंकज उसके कमरे में आया था, वह एक पार्टी का बहाना बनाकर उसके कमरे पर आया था और उसे रेलवे वर्कशॉप के क्वार्टर लेकर गया था। वहां पहुंचने के बाद उसने अपने दो अन्य दोस्तों की मदद से उसे नशीला पदार्थ पिला दिया, जिसके बाद इन लोगों ने मेरे से रेप किया।

छात्रा की शिकायत के आधार पर 13 नवंबर को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनपर गैंगरेप का मामला दर्ज किया। जानकारी के अनुसार छात्रा ने इन युवकों से समझौते के तौर पर एक लाख रुपए लिए हैं। फर्कपुर के एसएचओ सुभाषचंद ने युवती को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि हम अभी भी इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद भी इस मामले की हकीकत सामने आ सकती है। युवती को आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *