Latest Update

सेक्‍स रैकेट चलाते पकड़ा गया कर्नाटक में कांग्रेस का जिला अध्‍यक्ष, 2 लड़कियां छुड़ाई गईं…

सेक्‍स रैकेट चलाते पकड़ा गया कर्नाटक में कांग्रेस का जिला अध्‍यक्ष, 2 लड़कियां छुड़ाई गईं…

बेंगलुरू: कर्नाटक में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इसी के मद्दनजर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी दौरे पर दौरे कर रहे हैं। राहुल गांधी ने इस चुनाव में अभी जान फूंकने में लगे हुए हैं लेकिन उन्‍हीं की पार्टी के एक नेता की गंदी हरकत ने कांग्रेस को शर्मिंदा कर दिया है। जी हां कर्नाटक के तुमाकुरू में कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष रामकृष्‍णैया को जिस्‍मफरोशी का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच ने यह गिरफ्तारी की है। रामकृष्‍णैया के अलावा तीन अन्‍य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

उनके चंगुल से दो लड़कियों को मुक्‍त कराया गया है जिन्‍हें जबरन जिस्‍मफरोशी के धंधे में धकेला गया था। जानकारी के मुताबिक सिटी क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के अधिकारियों ने शनिवार को पीन्या पुलिस थाना क्षेत्र के पुलियारिदारुल्लू में एक घर पर छापेमारी के दौरान इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इसी घर से कांग्रेस नेता रामकृष्‍णैया की भी गिरफ्तारी हुई। सीसीबी ने इस घर से दो लड़कियों को मुक्‍त कराया जो इस गंदे धंधे में शामिल थीं। इनमें से एक लड़की नाबालिग बतायी जा रही है।

16 साल के छात्र के साथ 41 बार संबंध बनाकर प्रेग्नेनेट हुई टीचर,उसके बाद जो हुआ जानकर हैरान हो जाएंगे…..

पीन्या पुलिस थाने में इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। तुमाकुरू के ही रहने वाले कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमिटी (KPCC) के अध्यक्ष जी परमेश्वरा जल्द ही रामकृष्णैया के खिलाफ ऐक्शन ले सकते हैं। रामकृष्‍णैया की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कड़ा हमला बोला है। बीजेपी कर्नाटक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि क्‍या राहुल गांधी को रेप स्‍कैम के बारे में पता है। जिला अध्‍यक्ष की ऐसे मामले में गिरफ्तारी कांग्रेस के लिए मुसीबत बन सकती है क्‍योंकि इससे पार्टी की छवि जरूर खराब होगी।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *