Latest Update

सेक्स लाइफ बेहतर बनाना है तो आजमाएं ये आसन….

सेक्स लाइफ बेहतर बनाना है तो आजमाएं ये आसन….

नई दिल्ली : आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने रिश्तों के लिए समय ही नहीं निकाल पाते हैं। इसके अलावा जैसे-जैसे उम्र बढ़ने लगती है तो दाम्पत्य जीवन में सेक्स के प्रति इंट्रेस्ट कम हो जाता है। ऐसे में अगर आप कुछ योगासन का सहारा ले और निचे बताए गए कुछ आसन को दैनिक जीवन में करें तो आपकी सेक्स के प्रति धटती रूचि फिर बढ़ने लगेगी और आप अपने रिश्तों में फिर से वही ताजगी महसूस करेंगे।

योगा में उपविस्तकोणासन एक ऐसा आसन हैं जिससे पेल्विक क्षेत्र के रक्त संचार अच्छा होता है। इस वजह से आपके विशेष अंगों में रक्त संचार बढ़ता है जिससे उत्तेजना बढ़ती है। इसलिए जितना ज्यादा रक्त प्रवाह होगा, उतनी ही बेहतर सेक्स लाइफ होगी।

महिलाएं जब अपनी डेली लाईफ में व्यस्त हो जाती हैं तो अपने निजी जीवन के बारे में सोचती ही नहीं हैं। ऐसे में महिलाओं के लिए बालासन करना महिलाओं के लिए काफी लाभदायक होता है। इस आसन को करने से महिलाएं अपने शरीर पर फोकस कर पाती है। बालासन दिमाग को शरीर से जोड़ने में मदद करता है।

भारत के इस गांव में भाभियों के साथ जबरन संबंध बनाते हैं देवर, मना करने पर होता है उनके साथ…

एक्सपर्ट्स का मानना है कि उत्थान पृष्ठासन करने से नितंब खुलते हैं। इससे आपका ध्यान नितंबों पर जाता है और सेक्स के प्रति आपका इंट्रेस्ट बढ़ता है। ये आसन करते वक्त आप अपनी सांसों पर नियंत्रण करती हैं। साथ ही आपका ध्यान आपकी सेक्स लाइफ की ओर भी जाता है।

अधोमुख श्वानासन करने से किसी भी महिला की सेक्स लाइफ बेहतर होती है। इस आसन को करने से टेंशन रिलीज होती है, जिससे सेक्स लाइफ इंप्रुव होती है। इस आसन के दौरान ऐसा महसूस होता है कि सारे टेंशन सिर से होते हुए बाहर चले जा रहे हैं। साथ ही इस आसन के दौरान आपके नितंब ऊपर की ओर होते हैं जो कि सेक्स की चाह में इजाफा करते हैं।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *