Latest Update

राहुल ने कसा पर मोदी पर तंज, बोले- ‘हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है’…

राहुल ने कसा पर मोदी पर तंज, बोले- ‘हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है’…

नई दिल्ली: फेसबुक डेटा से लेकर एसएससी परीक्षा और सीबीएसई के पेपर लीक होने के मामले पर सियासी गलियारों में हंगामा मचा हुआ है। इसे लेकर अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने हैश टैग #BasEkAurSaal के साथ ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। आपको बता दें कि सीबीएसई की दसवीं और बारहवीं का पेपर लीक होने के बाद बोर्ड ने बुधवार को घोषणा की कि ये पेपर अब दोबारा कराए जाएंगे।

राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, ‘कितने लीक? डेटा लीक! आधार लीक! SSC Exam लीक! Election Date लीक! CBSE पेपर्स लीक! हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है #BasEkAurSaal.’ गौरतलब है कि राहुल गांधी इससे पहले भी ट्विटर के जरिए कई मुद्दों पर पीएम मोदी को निशाने पर ले चुके हैं। पिछले दिनों डेटा लीक की खबरों पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री बिग बॉस हैं, उन्‍हें लोगों की जासूसी करना पसंद है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी का नमो ऐप गुपचुप तरीके से आपके ऑडियो, वीडियो को रिकॉर्ड करता है।

यहां तक कि यह जीपीएस के द्वारा आपके लोकेशन को भी ट्रैक करता है, वह बिग बॉस जिसे भारतीयों की जासूसी करना पसंद है, अब वह हमारे बच्चों पर डेटा चाहते हैं, एनसीसी के 13 लाख कैडेट्स को ऐप को डाउनलोड करने के लिए मजबूर किया गया है।” आपको बता दें कि फेसबुक डेटा चोरी विवाद को लेकर भाजपा और कांग्रेस आपस में भिड़े हुए हैं। गुरुवार को इस मामले में उस वक्त एक नया मोड़ आ गया, जब कैम्ब्रि‍ज एनालिटिका के निलंबित सीईओ एलेक्सजेंडर निक्स के लंदन स्थित दफ्तर में कांग्रेस का पोस्टर दीवार पर चिपका दिखाई दिया। इस पोस्टर को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *