Latest Update

सिकंदरा क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेम प्रेमिका का शव, उलझी गुथी मौत आत्महत्या या मर्डर..

सिकंदरा क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेम प्रेमिका का शव, उलझी गुथी मौत आत्महत्या या मर्डर..

आगरा: शाम से घरों से गायब प्रेमी-प्रेमिका क्षत-विक्षत शव कल सुबह सिकंदरा क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिले। प्रेमी के परिजनों ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दोनों की जाति अलग होने से प्रेमिका के परिजन रिश्ते को तैयार नहीं थे। उधर, प्रेमिका के परिजन उसकी मौत का जिम्मेदार प्रेमी को ठहरा रहे हैं। फैक्ट्री एरिया में कल सुबह रेलवे लाइन के किनारे एक युवक और युवती के शव के टुकड़े मिले। पास में पड़े मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। मृतकों की शिनाख्त पुरानी आबादी बोदला निवासी 18 वर्षीय जीतू पुत्र महावीर सिंह और प्रियंका शर्मा (18) पुत्री ईश्वर दयाल निवासी आवास विकास कॉलोनी सेक्टर एक के रूप में हुई।

प्रेमी जीतू के परिजनों ने साजिश के तहत उसकी हत्या का आरोप लगाया। जीतू की मां के मुताबिक, प्रियंका मंगलवार दोपहर दो बजे उनके बेटे से घर पर मिलने आई थी। वह घर पर नहीं था, उन्होंने प्रियंका को वहां से भगा दिया। इसके बाद उसने बेटे को फोन करके बुलाया था। परिजनों का आरोप है कि जीतू की साजिश के तहत हत्या की गई। जीतू दलित और प्रियंका सवर्ण जाति से होने के कारण उसका परिवार रिश्ते के विरोध में था। साजिश के तहत उसे मारने के बाद लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। उनका कहना था कि जीतू के शरीर पर कपड़े नहीं थे।

यदि वह ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करता, तो कुछ कपड़े शरीर पर होने चाहिए थे। उधर, प्रियंका के परिजनों के मुताबिक मंगलवार शाम उसे जीतू के साथ मोबाइल पर बात करते पकड़ लिया था। उसका मोबाइल छीनने के बाद प्रेमी का नंबर लेकर सिम को तोड़ दिया था। इससे प्रियंका क्षुब्ध थी। शाम साढ़े छह बजे वह परिवार के लोगों को चकमा देकर घर से निकल गई। परिजन उसके पीछे दौड़े, तब तक वह सड़क पर पहले से स्कूटी लेकर खड़े प्रेमी के एक दोस्त के साथ भाग गई।

पिता ने 100 नंबर पर सूचना देने के बाद थाने पहुंच पुलिस को घटना की जानकारी दी। परिवार के लोग तभी से उसकी तलाश में जुटे थे। इस दौरान लगातार जीतू के मोबाइल पर संपर्क करते रहे, लेकिन वह बंद था। बुधवार दोपहर मोबाइल ऑन करने पर उसमें मिस्ड कॉल देखकर पुलिस ने संपर्क किया। मामला प्रेम संबंधों में आत्महत्या का है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत का कारण ट्रेन की चपेट में आने से बताई गई है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *