Latest Update

गरीबी में 300 रुपये कमाने के लिए ऐसा करते थे हार्दिक पंड्या, पढ़ें कहानी…..

गरीबी में 300 रुपये कमाने के लिए ऐसा करते थे हार्दिक पंड्या, पढ़ें कहानी…..

नई दिल्ली: Hardik Pandya के पास आज सबकुछ है. पैसा और फेम के मामले में सबसे पहला नाम उनका ही आता है. टीम इंडिया में उन्होंने जल्द ही नाम कमाया और मुकाम तक पहुंचे. हार्दिक पंड्या की पहले की लाइफ देखें तो काफी संघर्ष भरी है. जब घर में खाने को पैसे नहीं रहते थे तो वो 300 रुपये के लिए गांव-गांव जाकर क्रिकेट खेला करते थे. आज हार्दिक के पास वो सब कुछ है जिसका उन्होंने सपना देखा था. नीता अंबानी ने हार्दिक पंड्या की स्टोरी सुनाई. जिसे सुन वो भी भावुक हो गए. मुंबई इंडियंस की ओनर नीता ने पंड्या भाईयों की इमोशनल स्टोरी लोगों को सुनाई…

उन्होंने कहा- मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहती हूं. दो भाईयों की ऐसी कहानी जो बहुत शानदार है. सबसे पहले मैं आपको बताती हूं कि वो कहा से आते हैं. दो छोटे बच्चे गुजरात में रह रहे थे. जो बहुत छोटे परिवार से आते हैं. उस वक्त उनके घर में पैसा नहीं था. कई दिनों तक दोनों बच्चों को भूखा रहना पड़ता था. लेकिन उसकी वजह से वो रुके नहीं. अलग-अलग गांव की टीमों से खेलने के लिए वो गांव से गांव लोकल ट्रेन में सफर किया करते थे. कभी-कभी तो बिना टिकट के और वो ट्रक में बैठकर घर लौटते थे.

उन्होंने कहा- वो इतनी महनत करते थे सिर्फ 300 रुपये के लिए. उस वक्त उन्हें पता भी नहीं था कि उनकी किस्मत बदलने वाली है. 2013 में बड़ोदा के लिए टी-20 टूर्नामेंट खेलते वक्त छोटा भाई स्पॉट हुआ और रिलायंस वन टीम के लिए चुना गया. जहां उसने शानदार परफॉर्म किया और मुंबई इंडियंस के लिए चुना गया. उस शख्स को आज पूरी दुनिया जानती है, जिसका नाम है हार्दिक पंड्या.

हार्दिक पंड्या ने अब तक 6 टेस्ट खेलते हुए 297 रन जड़े और 7 विकेट चटकाए हैं. वहीं 38 वनडे खेलते हुए 628 रन और 39 विकेट लिए और 30 टी-20 खेलते हुए 188 रन जड़े और 26 विकेट लिए.

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *