Latest Update

मुजफ्फरनगर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10-10 हजार के इनामी दो बदमाश मुठभेड़ में घायल….

मुजफ्फरनगर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10-10 हजार के इनामी दो बदमाश मुठभेड़ में घायल….

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर नगर पुलिस बदमाशों पर काल बनकर टूट रही है। बीते 24 घंटे के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच ये दूसरी मुठभेड़ हुई है। बता दें कि मुजफ्फरनगर के बुढाना रोड़ पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग में एक पुलिसकर्मी सहित 10-10 हजार के दो इनामी बदमाश भी घायल हो गए। पुलिस ने दोनो बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के बुढाना रोड़ पर बीते दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।(ताज़ा खबर)

जिसमें 10-10 हजार के दो इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों के पास से दो तमंचे और लूटी गई एक बाइक बरामद की गई है। वही, मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी बदमाशों की गोली से घायल हुआ है। दरअसल, आंसू उर्फ आस मोहम्मद और पराह नाम के दो बदमाशों के आने की जानकारी बुढाना पुलिस को हुई तो पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने खुद को घिरा हुआ देख तो पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। दोनो बदमाश अपनी बाइक छोड़कर गन्ने के खेत में घुस गए।(ताज़ा खबर)

ताज़ा खबर:- सांसद संजय सिंह को अनिल अंबानी ने भेजा 5000 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस….

और फायरिंग करने लगे। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में दोनो बदमाशो के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दोनो बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार दोनों बदमाश के पास से दो तमंचे और एक बाइक बरामद की गई है। पुलिस की माने तो घायल दोनों बदमाश में आंसू उर्फ आस मोहम्मद बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। इस पर 20 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज है। जिसमें लूट, रेप सहित कई गंभीर मामलों में दोनों बदमाश काफी समय से पुलिस की पकड़ से दूर चल रहे थे।(ताज़ा खबर)

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *