Latest Update

मल्टीप्लेक्स नहीं दिखाएंगे इन 4 राज्यों में फिल्म “पद्मावत”, बढ़ी सिनेमाघरों की सुरक्षा…

मल्टीप्लेक्स नहीं दिखाएंगे इन 4 राज्यों में फिल्म “पद्मावत”, बढ़ी सिनेमाघरों की सुरक्षा…

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकरप विरोध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म कल रिलीज होनी है, लेकिन फिल्म को लेकर देशभर में विरोध हो रहे हैं। फिल्म को लेकर करणी सेना के विरोध प्रदर्शन और दर्शकों की सुरक्षा को देखते हुए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया ने 4 राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला किया है।मल्टीप्लेक्स एसोशिएशन ऑफ इंडिया ने फैसला किया है कि राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में इस फिल्म को नहीं दिखाया जाएगा।

एसोशिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए और सिनेमा घरों के बाहर हो रही हिंसा और आगजनी की घटनाओं के बाद उन्होंने ये फैसला लिया है।वहीं जहां फिल्में रीलिज हो रही है वहां सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं उत्तर प्रदेश में फिल्म के रिलीज को लेकर एडवाइजरी जारी की गई है।

उत्तर प्रदेश अपर पुलिस महानिदेशक क़ानून व्यवस्था की ओर से सुरक्षा एडवाइजरी जारी कर पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश करने का आदेश दिया गया है। प्रभारी जनपदों इसे लेकर एडवाइजरी जारी कर दी गई है। सिनेमाघरों, मल्टीप्लेक्सों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। वहीं पुलिस को लगातार पेट्रोलिंग करते रहने और अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *