Latest Update

ममता ने दिया तमाम नेताओं से मुलाकात के बाद, भाजपा को हराने का अचूक मंत्र…

ममता ने दिया तमाम नेताओं से मुलाकात के बाद, भाजपा को हराने का अचूक मंत्र…

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ तमाम राजनीतिक दलों को एकजुट करना शुरू कर दिया है। उन्होंने यूपी अध्यक्ष सोनिया गांधी, भाजपा के बागी नेता अरुण शौरी, शत्रुघन सिन्हा, यशवंत सिन्हा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। ममता बनर्जी ने कहा कि सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात पूरी तरह से राजनीतिक थी, साथ ही उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह घमंड और बदले की राजनीति कर रही है। ममता ने कहा कि देश चाहता है कि हम एकजुट हो और भाजपा को उसी के फॉर्मूल से उसका जवाब दें। हम सभी लोगों को वहां से भाजपा को चुनौती देनी चाहिए जहां से हम मजबूत हैं।

मायावती-अखिलेश को उत्तर प्रदेश, लालू प्रसाद को बिहार से, कांग्रेस को कर्नाटक से भाजपा को जवाब देना चाहिए। सोनिया से मुलाकात के दौरान ममता डेरेक ओ ब्रायन, अभिषेक बनर्जी और अरूप बिश्वास के साथ थीं। इससे पहले ममता बनर्जी ने टीडीपी, शिवसेना से भी मंगलवार को मुलाकात की थी। हालांकि उन्होंने कांग्रेस से मुलाकात नहीं की थी, लेकिन सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद लग रहे तमाम कयासों पर उन्होंने विराम लगा दिया है। टीएमसी के सूत्रों का कहना है कि तीसरे मोर्चे का भविष्य आने वाले तीन विधानसभा चुनाव तय कर देंगे, जोकि कर्नाटक, राजस्थान और मध्य प्रदेश हैं। राजस्थान और मध्य प्रदेश में इस वर्ष के आखिर में चुनाव हैं।

ममता ने कहा कि मैंने सोनिया जी से कहा कि देश 2019 में एक और एक ग्यारह होते हुए देखना चाहता है और इसके लिए मैं चाहती हूं कि कांग्रेस सभी क्षेत्रीय पार्टियों की सहायता करें। मैं जब भी दिल्ली आती हूं, उनसे जरूर मुलाकात करती हैं। हम दोनों के बीच अच्छे रिश्ते हैं। मैंने उनसे उनकी सेहत के बारे में हालचाल लिया साथ ही हमने कुछ राजनीतिक चर्चाएं भी की। मैंने कहा कि देश चाहता है कि 2019 में एक और एक ग्यारह हो जाएं। जो पार्टी जहां स्ट्रांग हैं वहां उसको लड़ना चाहिए।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *