Latest Update

इंस्पेक्टर और सिपाही ने किया महिला पुलिसकर्मी संग यह घिनौना काम…

इंस्पेक्टर और सिपाही ने किया महिला पुलिसकर्मी संग यह घिनौना काम…

बीड: महाराष्ट्र के बीड जिले में एक महिला पुलिस कर्मचारी के साथ गैंगरेप करने की घटना सामने आयी है। महिला पुलिस के साथ दो पुलिस कर्मचारी और एक शख्स पर बलात्कार करने का आरोप लगा है।

इस मामले में आष्टी थाने में पुलिस इंस्पेक्टर, सिपाही सहित अन्य एक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में हर्षवर्धन गोविंद गवली (उम्र 48) सहित पुलिस सिपाही उद्धव सुग्रीव गडकर (उम्र 28) और प्राइवेट नौकरी करनेवाले प्रफुल्ल लक्ष्मण सहस्त्रबुद्धे (उम्र 50) के खिलाफ 32 वर्षीय महिला कर्मचारी ने आष्टी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गवली अष्टी पुलिस स्टेशन में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। आरोप है कि गवली ने पीड़ित महिला को वॉकी टॉकी की बैटरी खत्म होने के बहाने घर पर बुलाया। पीड़ित महिला जब वॉकी टॉकी देने घर गई तो दो लोगों के साथ मिलकर तीनों ने महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *