Latest Update

भाई के साथ कमरे में सो रही थी युवती, आधी रात को हुआ ये सब

भाई के साथ कमरे में सो रही थी युवती, आधी रात को हुआ ये सब

सहारनपुर। तीतरो कोतवाली के ग्राम माधोपुर मे घर मे छात्रा को अकेली जानकार बुरी नीयत से अपहरण करने की नाकाम कोशिश की शोरगुल होने पर परिजनांे ने युवक की धुनाई कर डाली। इसी बीच युवक ने पीड़िता के पिता पर धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को रात्रि मे ही तहरीर दे दी, परन्तु आरोपी के विरूद्ध पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की ग्रामीणो में रोष व्याप्त है।ग्राम माधोपुर निवासी राजेन्द्र विश्वकर्मा पुत्र समय सिंह के मुताबिक गुरूवार की रात उसकी 18 वर्षीय पुत्री छोटे भाई के साथ अपने कमरे में सो रही थी.

अबतक करोड़ों लोग उठा चुके हैं इस वीडियो को डिलीट करने की मांग, देखकर आप भी जान जायेंगे क्यों…..


रात करीब 2 बजे लड़की के कमरे से चिल्लाने की आवाजें आयी तो देखा कि उसकी लड़की व उसका लड़का आशू किसी युवक के साथ हाथापाई कर रहे थे। उसने देखा कि लड़की के कपड़े फटे हुए है। उसने माजरा समझते ही युवक को काबू करना चाहा तो युवक धारदार हथियार से हमला कर उनके कब्जे से छुटकर भाग खडा हुआ। वही पडौसियों का बिटौडा भी तहस- नहस कर गया। राजेन्द्र ने बताया कि तकरीबन 3 माह पूर्व आरोपी युवक रोजाना उनके घर के सामने खडा रहता था तो परिवार की महिलाओ ने उसे टोका की घर के सामने खडे नही होना घर मे लडकिया है आरोप है कि युवक ने महिलाओ को धमकी दी थी कि वह उनसे बदला अवश्य लेगा।

अब XXX की जगह इस वेबसाइट पर दिन रात लगे रहते हैं भारतीय, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन…


आरोप है कि राजेन्द्र की पत्नी को बीमारी के चलते गगोंह स्थित प्राइवेट अस्पताल मे दाखिल करा रखा है। युवक को सूचना थी कि घर मे कोई युवक नही है। इसी मकसद से छात्रा को रात मे अकेली पाकर बुरी नीयत से अपहरण करने का प्रयास किया। पीडित परिवार ने रात्रि मे ही डायल 100 को फोन कर मामले की सूचना दी , पुलिस ने मौके से युवक की चादर व चप्पल बरामद की, आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी तीतरो पुलिस ने मामले मे नही तो छात्रा का मेडीकल कराया और नही पीडित परिवार की रिर्पोट दर्ज की है। बताया जाता है कि पीडित परिवार मे 4 साल पहले भी डकैती का मामला हुआ था जिसमें पुलिस ने कोई कारवाई नही की थी। पीडित परिवार दबंगों के डर भय से परेशान है। अल्पसख्ंयक होने से कारवाई न होने की दशा मे पलायन का मन बना रहा है। वही थानाध्यक्ष अरूण पवांर ने कहा कि मामले की जांच दरोगा जितेन्द्र सिंह को सौपी गई है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *