Latest Update

इन 3 गलतियों की वजह से अधिकतर पुरुष पिता नहीं बन पाते हैं…..

इन 3 गलतियों की वजह से अधिकतर पुरुष पिता नहीं बन पाते हैं…..

आज के समय में लोगों के पास समय का अभाव है और इस समय अभाव के चलते लोग गलतियां कर बैठते हैं। इन गलतियों के करने से शरीर को बहुत नुकसान उठाना पड़ता है और साथ ही व्यक्ति के पिता बनने की शक्ति भी खत्म हो जाती है। अतः इस समस्या से निपटने के लिए पुरुष इन कामों को कभी नहीं करे।

इस भोजपुरी गाने को देखकर शर्म से हो जायेंगे पानी-पानी, चेतावनी – बच्चो के सामने न देखें…

आज की जीवनशैली में लोग अपने शौक पूरे करने के लिए कुछ गलत आदतें अपना लेते हैं और यह आदतें पुरुषों के लिए भारी पड़ सकती है, तो दोस्तों आज हम आपको उन कामों के बारे में बताएंगे, जो पुरुषों को कभी नहीं करने चाहिए।

हमेशा टाइट कपड़े पहनना

आजकल के युवा इस फैशन के दौर में टाइट कपड़े पहनना अधिक पसंद करते हैं, लेकिन यह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। टाइट कपड़े पहनने से शरीर की स्क्रूटम का तापमान अधिक हो जाता है, जिसके कारण व्यक्ति पिता बनने की शक्ति भी खो बैठता है।

नशा करना

दोस्तों आप भी जानते ही होंगे कि नशा करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। नशा करना एक गलत आदत भी है, जिससे स्ट्रेस हार्मोन का स्तर काफी बढ़ जाता है। जिसकी वजह से व्यक्ति में नपुसंकता आ सकती है।

तनाव में रहना

तनाव में रहने से व्यक्ति के दिमाग पर बहुत बुरा असर पड़ता है और यह शरीर के लिए भी बहुत नुकसानदायक होता है। तनाव में रहने से व्यक्ति के हार्मोन इंबैलेंस हो जाते हैं और जिसकी वजह से व्यक्ति में शुक्राणुओं की कमी हो जाती है। शुक्राणु की कमी होने से पुरुष में पिता बनने की शक्ति खत्म हो जाती है।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *