Latest Update

हाईकोर्ट के निर्णय का पालन करें : उलेमा

हाईकोर्ट के निर्णय का पालन करें : उलेमा

मुजफ्फरनगर : जमीयत उलेमा जिला मुजफ्फरनगर की बैठक में उलेमा ने एक सुर में कहा कि लाउडस्पीकर संबंधी हाईकोर्ट के निर्णय का अक्षरश: पालन होना चाहिए। आह्वान किया गया कि नियमानुसार अनुमति लेकर ही लाउडस्पीकर का प्रयोग किया जाए।

विकास भवन के सामने स्थित मस्जिद आशिक इलाही में बुधवार को जमीयत उलेमा जिला मुजफ्फरनगर की बैठक का आयोजन किया गया। अध्यक्षता मुफ्ती बिनयामीन ने की तथा संचालन जिला महासचिव कारी जाकिर ने किया। धर्मस्थलों में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर उलेमा ने संयुक्त रूप से कहा कि हाईकोर्ट के निर्णय का पालन करें। धर्मस्थलों में लाउडस्पीकर की अनुमति में कोई दिक्कत हो तो जमीयत उसका संज्ञान लेगी। कारी जाकिर हुसैन ने कहा कि उन लोगों ने आला अधिकारियों से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनके पास कोई शासनादेश नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा न हो। इस मौके पर कारी अब्दुल माजिद, कारी शाहनवाज, इंतजार राना, मौ. मआज, अब्दुल खालिक, मो. हम्माद, मो. इकबाल, मो. अब्दुस्समद, कारी शाहनवाज, इंतजार राना, मो. आदिल, सुलेमान व शिबली आदि शामिल रहे।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *