Latest Update

गर्ल फ्रेंड है नाराज तो इन आसान टिप्स से मनाए…

गर्ल फ्रेंड है नाराज तो इन आसान टिप्स से मनाए…

दिल्ली : अगर आपकी गर्लफ्रेंड है तो आपकी जिंदगी में रूठना-मनाना कोई नई बात नहीं होगी। लेकिन वे लोग जो अभी-अभी प्‍यार के चक्‍कर में पड़े हैं उनके लिये गर्लफ्रेंड के नखरे झेलना थोड़ा मुश्‍किल हो रहा होगा। आपकी गर्लफ्रेंड क्‍या बोलती है और उसका क्‍या मतलब निकलता है, इस बात से तो आप रोज ही रूबरू होते होंगे। लेकिन तब क्‍या करते हैं जब आपकी गलफ्रेंड आपसे बिना बात के मुंह फुला ले और बात करना बंद कर दे तो। इस बात को याद रखिये की महिलाएं पुरुषों की अपेक्षा अधिक भावनात्मक होती हैं।
अगर गर्लफ्रें नाराज हो गई है तो उससे सबसे पहले मांफी मांग लें। यह एक बहुत ही best तरीका है अपनी रुठी हुई गर्लफ्रेंड को शांत करने का। हमें पता है कि ये थोड़ा मुश्‍किल काम होगा लेकिन इससे आपकी इज्‍जत उसकी आंखों में बढेगी। लड़ाई को सुल्‍झाने के लिये वाक्‍य के आगे Please शब्‍द लगाना ना भूलें। यह वाक्‍य बोलने से आपकी गर्लफ्रेंड का दिल कुछ ही सेकेंड में ही पिघल जाएगा और वह आपको गले लगा लेगी।

मौसी के घर घुमाने ले गया था नई नवेली दुल्हन को, फिर हुआ यह अंजाम…

हर लड़की चाहती है कि उसकी बात को उसका बॉयफ्रेंड कान खोल कर सुने। और जब बात नाराज गर्लफ्रेंड की आती है तो उस समय अपनी बात जबरदस्‍ती कहने की बजाए अपनी गर्लफ्रेंड की बातों को सुनें। आप उनकी बात सुने कि वह क्‍या कहना चाहती है, चाहे वह कितना भी ऊट पटांग कहे, आपको बस उनकी बात सुननी है। इससे उसको फील होगा कि आप उसको Importance दे रहे हैं। पहले उसकी सुने और फिर अपनी कहें।

अबतक करोड़ों लोग उठा चुके हैं इस वीडियो को डिलीट करने की मांग, देखकर आप भी जान जायेंगे क्यों…..


आपको इस लडाई-झगड़े वाले मूड से बाहर निकल कर थोड़ा सा रिलैक्‍स करना चाहिये। पुरानी बातों को दिमाग में रखने से केवल तनाव ही होगा और बाद में आपका रिलेशनशिप और भी ज्‍यादा बिगड जाएगा। अगर आप नहीं चाहते हैं कि आपका रिश्‍ता आपकी गर्लफ्रेंड से बिगडे तो उससे जा कर यह वाक्‍य बोलें। अगर सामने जा कर बोलने की हिम्‍मत नहीं पड़ रही है तो आप उसे लेटर लिख सकते हैं या फिर मोबाइल पर टेक्‍स लिख कर भेज सकते हैं। टेक्‍स लिखने के बाद स्‍माइली बनाना मत भूलियेगा।

यह एक तरह की प्रभावशाली लाइन है जिसे आप आखिर में इस्‍तमाल कर सकते हैं। खुद को एक सेकेंड के लिये romantic बना लीजिये और उसके कानों के पास जा कर यह वाक्‍य धीरे से बोल दीजिये। खुद को हॉट सुन कर वह पल भर में पिघल जाएगी। लेकिन हां, वाक्‍य बोलते समय ध्‍यान रहे कि यह पूरी तरह से नेचुरल लगे। अगर आप थोड़ा फनी टाइप के इंसान हैं तो जब गर्लफ्रेंड का मूड सही हो जाए तब उसकी टांग खींच कर माहौल को थोड़ा खुशमिजाज बना दीजिये और प्‍यार की लौ को जिंदगी भर के लिये जला कर रखिये।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *