Latest Update

देहरादून: भाजपा ऑफिस में जहर खाने वाले प्रकाश की हुई मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख….

देहरादून: भाजपा ऑफिस में जहर खाने वाले प्रकाश की हुई मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख….

देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा के जनता मिलन कार्यक्रम में जहर खाने वाले व्यक्ति प्रकाश पांडेय की मौत हो गई है। बीते दिन मैक्स अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बीते शनिवार वो कैबिनेट मंक्षी सुबोध उनियाल के जनता मिलन कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां तबियत बिगड़ने के बाद उन्होंने बताया था कि वो जहर खाकर आए हैं। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके। उनका पोस्टमॉर्टम दून के मैक्स अस्पताल में ही किया जाएगा।

ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय कर्ज में डूबे हुए थे और इसी कारण उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करना बहतर समझा। 6 जनवरी को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने जनता मिलन का कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में प्रकाश पांडेय जहर खाकर पहुंचे थे। उन्होंने कार्यक्रम में कहा था कि नोटबंदी और जीएसटी ने उन्हें कर्ज में डुबा दिया है। वो बर्बाद हो गए हैं। कार्यक्रम में उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उन्हें फौरन दून अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उन्हें मैक्स अस्पताल रेफर किया गया। 3 दिन अस्पताल में रहने के बाद प्रकाश पांडेय ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। उनकी मौत से भाजपा में हड़कंप मच गया है। कई अधिकारियों ने हल्द्वानी में उनके घर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी। प्रकाश पांडेय के परिवार का कहना है कि ये आत्महत्या नहीं , बल्कि हत्या है, सरकार ने उनकी हत्या की है। प्रकाश पांडेय की मौत को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दुखद बताया। उन्होंने कहा कि सरकार की कोशिश रहेगी कि ऐसी घटनाएं न हों।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *