Latest Update

अपराधी गिड़गिड़ाकर कोतवाल से बोला- जेल में डाल दो, एनकाउंटर मत करो साहब…..

अपराधी गिड़गिड़ाकर कोतवाल से बोला- जेल में डाल दो, एनकाउंटर मत करो साहब…..

शामली: उत्तर प्रदेश के कैराना में अपराधियों द्वारा एनकाउंटर्स से बचने के लिए पुलिस के सामने सेरेंडर का मामला सामने आने के बाद ये सिलसिला बदस्तूर जारी है। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा किए जा रहे ताबड़तोड़ एनकाउंटर्स का अपराधियों के मन में खौफ इस कदर है कि अपराधी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। ऐसे ही शामली के झिंझाना थाने में अपराधी अपने साथी के साथ ने एसएचओ संदीप बालियान के पास पहुंचा और एनकाउंटर ना करने की गुहार लगाई साथ ही कभी अपराध ना करने की कसम भी खाई।

योगी सरकार के अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति के बाद प्रदेश में हुए ताबड़तोड़ एनकाउंटर से खौफजदा अपराधी अब अपनी जान की भीख मांगने थाने पहुंच रहे हैं। पिछले दिनों ऐसे ही दो प्रोफेशनल अपराधियों ने थाने पहुंचकर गले में तख्तियां डालकर खुद को एनकाउंटर से बचाने की गुहार लगाते दिखे थे। योगी सरकार के निर्देश के बाद पुलिस नामचीन बदमाशों को या तो मुठभेड़ में मार गिरा रही है या उन्हें दबोच कर जेल में भर रही है। एनकाउंटर में मारे जाने की डर से यूपी के जिला शामली स्थित झिंझाना थाने में एक हत्या आरोपी अपने साथी के साथ पहुंचा। आरोपी ने एसएचओ संदीप बालियान से कहा, ‘साहब, मुझे जेल में डाल दो।

मैं हत्यारा हूं। मैं एसपी के डर से हरियाणा भाग गया था कि कहीं एसपी साहब मुझे गोली न मार दें।’ आरोपी की बात सुनकर थानाध्यक्ष संदीप ने उसे तत्काल कस्टडी में लिया और जेल में डाल दिया। एसपी शामली अजय पाल शर्मा ने बताया कि यामीन ने झिंझाना थाने में आकर आत्मसमर्पण किया। उसने एसएचओ संदीप बालियान से गोली न मारने की गुहार लगाई। साथ ही कसम भी खाई कि दोबारा वह कभी अपराध नहीं करेगा। आपको बता दें कि 21 जनवरी को झिंझाना क्षेत्र के गांव ख्वाजपुरा निवासी जाल्ला उर्फ तैयब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिजनों ने गांव के ही मुंशाद पुत्र यामीन समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *