Latest Update

मौसी के घर घुमाने ले गया था नई नवेली दुल्हन को, फिर हुआ यह अंजाम…

मौसी के घर घुमाने ले गया था नई नवेली दुल्हन को, फिर हुआ यह अंजाम…

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बेहद ही अजीबोगरीब वाकया सामने आया। सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाने वाली एक नवविवाहिता शादी के 16 दिन बाद ही फरार हो गई। खास बात ये रही कि नई नवेली दुल्हन किसी बाहरी के साथ नहीं बल्कि अपने पति के छोटे भाई के साथ ही भाग गई। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अब पीड़ित पति पत्नी नहीं मिलने के हालात में आत्महत्या की धमकी दे रहा है। पुलिस ने दूल्हे की तहरीर पर जाँच शुरू कर दी है।दरअसल मामला बरेली के कैंट इलाके का है जहां के रहने वाले मुकेश ने अपने मौसेरे भाई जयवीर की शादी 13 मार्च को गोरखपुर के रामकोला निवासी आरती से कराई थी। चार दिन पहले दोनों ससुराल से दुल्हन की विदाई कराकर वापस लाए थे। उसके बाद वे बरेली के कैंट में रहने वाली मौसी के घर आकर रुके।रात में किसी समय मुकेश जयवीर की नवविवाहिता को लेकर फरार हो गया।

सुबह जब पति ने अपनी पत्नी और मौसेरे भाई को नदारद देखा तो उसके होश उड़ गए।उसने मामले की सूचना कैंट पुलिस को दी। पुलिस ने जयवीर की तहरीर पर मामला दर्जकर जाँच शुरू कर दी है। वहीं मुकेश की पत्नी और भाई की वजह से बेहद सदमे में है। दूल्हे जयवीर का कहना है कि अगर उसकी दुल्हन को वापस नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगा। फिलहाल लोग जयवीर और दूल्हन के रिश्ते पर अपने हिसाब से कटाक्ष कर रहे है वही कलयुगी देवर पर निशाना भी साध रहे हैं।

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *