Latest Update

आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई पत्रकार की मौत! मौत से पहले बता गया लिखे लेटर में सबकुछ..

आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई पत्रकार की मौत! मौत से पहले बता गया लिखे लेटर में सबकुछ..

आगरा: आगरा में एक पत्रकार धर्मेन्द्र शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तत्काल हत्या का मुकदमा लिख जांच शुरू कर दी है। परिजनों को धर्मेन्द्र शर्मा का शव सती नगर के श्रीकॉम्पलेक्स के सामने संदिग्ध हालत में पड़ा मिला था जिसे तत्काल एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक पत्रकार के पास के एक पत्र मिला है जिसमें उसने तीन लोगों का नाम लिख उनपर जूस में जहर मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया है।

मामला आगरा के एत्मादौला क्षेत्र के सती नगर का है जहां रहने वाले धर्मेंद्र शर्मा नाम के पत्रकार का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया।धर्मेन्द्र शर्मा की जेब से एक समाचार पत्र का आईडी कार्ड मिलने से मामले की उसके पत्रकार होने की पुष्टि पुलिस ने की है। मौके पर पहुंचे परिजनों को धर्मेन्द्र की जेब से एक पत्र मिला है। पत्र में तीन लोगों के नाम सामने आये हैं। पत्र में अंबरीश नामक व्यक्ति पर जूस में जहर मिलाकर पिलाने का आरोप है तो दो अन्य लोग कथित पत्रकार बताए गए है, जिनसे पुलिस पूछताछ की बात कह रही है। मामला लेनदेन के विवाद का है पत्र में लिखी गई रकम घटना का अहम पहलू मानी जा रही है।

सवाल यह है कि आखिर इतनी बड़ी रकम धर्मेन्द्र शर्मा के पास कहां से आई। एसएसपी आगरा ने परिजनों से मुलाकात कर पत्रकार धर्मेन्द्र की जेब से मिले पत्र को अहम साक्ष्य मानते हुए जांच शुरू कर दी है। आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने इस संबंध में बताया कि थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में धर्मेंद्र नाम के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। मृत्यु से पहले जो उन्होंने एक पत्र लिखा है वह उनके पास से मिला है। उसमें कुछ लोगों के नाम लिखे हैं और घटना के बारे में लिखा है। जिन व्यक्तियों के नाम लिखे हैं उसमें उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

कभी अपने ठुमकों से सबको मदहोश कर देने वाली ‘कांटा लगा गर्ल’ अब दिखती हैं ऐसी…

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *