Latest Update

आदित्य नारायण ने मारी थी टक्कर, 14 दिन बाद भी ड्राइवर की हालत नाजुक….

आदित्य नारायण ने मारी थी टक्कर, 14 दिन बाद भी ड्राइवर की हालत नाजुक….

12 मार्च को आदित्य नारायण ने अपनी मर्सडीज से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी थी. हादसे में ऑटो रिक्शा का ड्राइवर घायल हुआ था. उसे कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया और ICU में एडमिट कराया गया. इस मामले में ताजा जानकारी ये है कि 14 दिन बाद भी ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है. वह अभी भी बेहोशी की हालत में है.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, ड्राइवर की हालत बहुत खराब बनी हुई है. हालांकि वे खतरे से बाहर है. एक्सीडेंट के बाद से ड्राइवर ने एक शब्द नहीं कहा है, ना ही अपने परिवार के सदस्यों को पहचाना है. राहत की खबर ये है कि अब ड्राइवर को ICU से शिफ्ट कर दिया गया है. एक्सीडेंट की वजह से उनके दिमाग पर गहरा असर पड़ा है.

खबर है कि उदित-आदित्य नारायण ड्राइवर और उसेके परिवार से मिलने हास्पिटल आए थे. उदित की पत्नी भी एक बार अस्पताल आई थीं.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए ड्राइवर के भतीजे ने बताया, वे नारायण परिवार से बात करने में परेशानी महसूस करते हैं, वे हादसे के बारे में बताते हुए कहते हैं कि ”लगता है ब्रेक की जगह उनके बेटे ने एक्सेलेटर पर पैर रख दिया होगा, वरना ऐसा डैमेज नहीं होता. 70/80 kms/hr के स्पीड से आदित्य की गाड़ी चल रही थी”.

रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइवर की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर है. उनके दो बच्चे हैं. जिनमें एक बेटा और एक बेटी है. खबर है कि ड्राइवर के इलाज का खर्च आदित्य और उदित नारायण उठा रहे हैं.

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *