Latest Update

सऊदी अरब में चींटी के काटने से भारतीय महिला की मौत प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो………..

सऊदी अरब में चींटी के काटने से भारतीय महिला की मौत प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो………..

सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक जहरीली चींटी के काटने से एक भारतीय महिला की मौत हो गई. खलीज टाइम्स ने मृतका के रिश्तेदारों के हवाले से बताया है कि केरल के अदूर निवासी सूसी जेफी (36) को 19 मार्च को उसके घर पर एक चींटी ने काट लिया था और तब से उनका इलाज चल रहा था.

मंगलवार को उनकी मृत्यु हो गई. विशेषज्ञों के अनुसार चींटियों की कुछ प्रजातियां जहरीली होती हैं. उनके काटने से किसी वयस्क की मौत तक हो सकती है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बुलेट चींटी और रेड फायर चींटी काफी खतरनाक होती हैं. बुलेट चींटी के काटने से 24 घंटे तक दर्द रहता है. बताया जाता है कि दुनियाभर में मौजूद चींटियों में बुलेट चींटी के काटने का दर्द सबसे अधिक होता है.

बुलेट चींटी के काटने से मौत भी हो सकती है. यह चींटी एक इंच तक लंबी होती है और पेड़ों पर पाई जाती है. ये चींटी तभी हमला करती है जब उन्हें खुद पर खतरा महसूस होता है.

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *