Latest Update

छात्रा ने गिनाईं समस्याएं तो राहुल बोले- ‘अमेठी तो योगी चलाते हैं, मोदी जी से पूछो’

छात्रा ने गिनाईं समस्याएं तो राहुल बोले- ‘अमेठी तो योगी चलाते हैं, मोदी जी से पूछो’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. राहुल का ये दौरा तीन दिन का है, इस दौरान राहुल कई स्थानीय लोगों, किसानों से मुलाकात करेंगे और उनकी समस्या जानेंगे. सोमवार को जब राहुल गांधी अमेठी के एक स्कूल में पहुंचे तो वहां मौजूद छात्राओं ने उनसे सवाल पूछे. लेकिन राहुल ने उन सवालों का जवाब देते हुए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध दिया.

अमेठी के बच्चों ने जब अपने सांसद से अपने क्षेत्र के विकास के बारे में पूछा तो राहुल गांधी ने कहा कि आप ये सवाल मोदी जी से पूछिए, अभी तो उनकी सरकार है. जब बच्चों ने अमेठी के बारे में पूछा तो राहुल ने कहा कि राज्य में योगी जी की सरकार है और योगी जी ही अमेठी को चलाते हैं.

पढ़ें बच्चों और राहुल के बीच क्या हुई बात…

छात्रा का सवाल – सर, सरकार ने जो इतने कानून लागू किए वो अभी तक लागू क्यों नहीं हुए?

राहुल गांधी – ये आप मोदी जी से पूछिए… मेरी सरकार थोड़ी है जब हमारी सरकार होगी तो हमसे पूछना..

छात्रा का सवाल –  लेकिन सर अमेठी के लिए तो… लाइट वगैरह से बहुत सपोर्ट होता है..

राहुल गांधी – अमेठी को तो योगी जी चलाते हैं.. मैं तो एमपी हूं मेरा काम लोकसभा में कानून बनाना है. मगर योगी जी का काम यूपी को चलाने का है और योगी जी दूसरा काम कर रहे हैं. बिजली का काम नहीं कर रहे हैं, पानी का काम नहीं कर रहे हैं, दोस्त बना रहे हैं.

दोस्तों.. NewsHut24 की मोबाइल एप को डाउनलोड कीजिये....गूगल के प्लेस्टोर में जाकर NewsHut24 टाइप करे और यहाँ क्लिक कर के एप डाउनलोड करे..धन्यवाद. पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर। LIKE कीजिए NewsHut24 का facebook पेज। भी लाइक करे. कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें. E-mail : - YourFriends@newshut24.com



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *